WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Jaipur Internet News | Udaipur Murder Case

पूरे राजस्थान मे आखिर क्यूं है इंटरनेट बंद जानिए इस आर्टिकल के माध्यम से इंटरनेट के बंद होने का कारण उदयपुर जिले की घटना के कारण इंटरनेट बंद रहा है। उदयपुर में के व्यक्ति जिसका नाम कन्हैया लाल साह जो पेशे से टेलर है उसकी कहानी के कारण इंटरनेट बंद रहा है जो पूरी कहानी आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है।

उदयपुर में रहने वाला एक व्यक्ति कन्हैया लाल जिसकी उदयपुर में टेलर की शॉप है जिससे वह अपने घर का खर्च वे अपने बच्चो की पढ़ाई के खर्च को चलता है। साथ ही हम आपको बता दे की कन्हैया लाल को मोबाइल चलना नहीं आता है लेकिन उसके मोबाइल में उसके लड़के ने गलती से मुसलमान की कॉम पर एक अभद्र स्टेटस WhatsApp पर लगा दिया गया । जिस कारण से उसके ऊपर मुसलमानो की कॉम ने एफ़आईआर दर्ज करा दी गयी और लगाए गए स्टेटस को हटा दिया गया था।

उसके बाद पुलिस ने कन्हैया लाल को थाने में बंद कर दिया और अगले दिन वह जमानत पर थाने से रिहा हो गए उसके बाद कुछ लोग रोजाना उसकी दुकान के सामने उसके आने जाने आदि को लेकर रेकी करते थे  उसके बाद कन्हैया लाल ने पुलिस को एक लेटर मे लिखा " की कुछ अंजान लोग रोजाना उसकी शॉप के आस पास मेरी रेकी कर रही है मुझे मरने की धमकी दे रहे है और मुझे पुलिस सुरक्षा मुहैया कराया जाये लेकिन पुलिस ने उनके बीच समझोता कराते हुए कन्हैया लाल की एफ़आईआर को दर्ज नहीं कराया गया और ना ही उसको पुलिस सुरक्षा दी गयी।

उसके बाद सोमवार यानि 27 जून को गौस मोहम्मद और मोहम्मद रियाज ने उसकी शॉप पर धार धार हतियार से उसका गला धर्ड से अलग करके उसका मर्डर कर दिया गया और उसकी विडियो बना ली गयी और उसे वाइरल कर दिया गया और बाद में यह भी पता चला की इन दोनों आतंकियों का पाकिस्तान के आईएसआई से संबंध है साथ ही यह भी पता लगा यह बहुत दिनों से कन्हैया लाल के मर्डर की प्लानिंग कर रहे थे साथ ही यह भी खुलासा हुआ की यह कन्हैया लाल का मर्डर उसके घर पर करने वाले थे लेकिन इनको इसके घर का नहीं पता चल पाया तो इन्होंने शॉप पर ही कन्हैया लाल का बहरहमी से मर्डर कर दिया।

इसके बाद गौस मोहम्मद और मोहम्मद रियाज को पुलिस द्वारा पकड़ कर अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया गया है।  इसी कारण उदयपुर के आस पास के जिले में माहौल गड़बड़ाया हुआ है साथ ही अन्य जिले के लोगो को इस बात का पता चला तो वह पर भी माहौल खराब हो गया जिसको देखते हुए राजस्थान सरकार ने समस्त राजस्थान के जिलों में इंटरनेट सेवा को बंद करवा दिया गया था।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url