WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

जी न्यूज चैनल के इस्तीफे के बाद से सोशल मीडिया पर सुधीर चौधरी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

जी न्यूज चैनल के इस्तीफे के बाद से पत्रकार सुधीर चौधरी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह जल्द ही अपना नया उद्यम शुरू करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और इंडिया टुडे ग्रुप के चैनल आज तक से जुड़ गए। इस खबर को लेकर वह एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के रिएक्शन देते नजर आए।


इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन काली पुरी ने दी जानकारी: इंडिया टुडे ग्रुप की चेयरपर्सन काली पुरी ने सुधीर चौधरी के अब तक शामिल होने की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सुधीर चौधरी आजतक में कंसल्टेंट हैं. संपादक के रूप में हमसे जुड़ें। सुधीर और आज तक हमारे 100 मिलियन दर्शकों के लिए उनके द्वारा एंकर किए गए एक रोमांचक नए शो को लाने के लिए सहयोग कर रहे हैं। यह शो न्यूज डायरेक्टर सुप्रिया प्रसाद की देखरेख में होगा।


इसके साथ ही उनकी ओर से लिखा गया कि 'सुधीर को किसी परिचय का शौक नहीं है। मुझे खुशी है कि उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया है जो उनके प्रशंसकों को निराश नहीं करेगा जो उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं। यह बहुत अच्छा है कि उनका पहला उद्यम हमारे गठबंधन में है, और मुझे उम्मीद है कि हम अन्य परियोजनाओं पर भी साथ काम करने में सक्षम होंगे।”


Zee News से इस्तीफा देने के बाद ये कहा गया था: Zee News के एडिटर-इन-चीफ और CEO के पद से इस्तीफा देने के बाद सुधीर चौधरी ने एक पत्र में लिखा कि मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज को सुनकर भारी मन से यह फैसला लिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं जो नया उद्यम शुरू करने जा रहा हूं, उसके लिए आपको मुझ पर गर्व होगा।


सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन: ट्विटर पर इस खबर के बाद #SudhirOnAajtak ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेंड के साथ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स कई तरह के सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. अनामिका नाम की एक यूजर ने कमेंट किया- आपने इस फैसले से सबको चौंका दिया, मुझे लगा कि आप अपना कुछ शुरू करने जा रहे हैं। अनुभव नाम के एक यूजर ने लिखा- भारत आपका शो देखने के लिए तैयार है।


नए चैनल से जुड़ने पर सुधीर चौधरी ने दिया ऐसा रिएक्शन आज तक न्यूज चैनल से जुड़ने के बाद सुधीर चौधरी ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए पता चल रहा था कि लोग उन्हें देखने के लिए काफी बेताब हैं. हर रात 9 बजे होने वाली बैठक काफी समय से नहीं हो रही थी। उन्होंने आगे कहा कि उनके वादे के मुताबिक मैं आपका इंतजार ज्यादा लंबा नहीं होने दूंगा. मैं आज तक न्यूज चैनल से जुड़ा हूं और पहले की तरह फिर मिलूंगा।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url