WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Brahmastra Movie Teaser and Release Date: यह मूवी एक दम सब मूवीज से अलग है जो आपको खुश कर देगी और यह मूवी बॉलीवुड में जान डाल देगी

बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर की मूवी जिसमे आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन व मूवी के निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' का ट्रेलर आज यानी 15 जून को रिलीज होने वाला है। ट्रेलर के रिलीज होने से पहले फिल्म को बनाने वाले एक-एक करके सभी अभिनेताओं के कैरेक्टर का पोस्टर रिलीज करते जा रहे  हैं।  
आप इस पोस्ट में सभी के रिलीज किए गए पोस्टर को देख पाओगे । अमिताभ बच्चन और नागार्जुन का लुक कुछ अलग तरीके से ही हमारे सामने आया है। वहीं अब करण जौहर ने मौनी रॉय का भी पोस्टर शेयर कर दिया है।
फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से मौनी रॉय का लुक रिवील करते हुए एक पोस्टर भी जारी किया गया है। फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट पर इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा है, 'कर ले सबको वश में अपने, अंधेरे की रानी है। ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है | मिलिए डार्क फोर्सेस की लीडर से... हमारी मिस्टीरियस क्वीन ऑफ डार्कनेस... जुनून!' जो को एक ऐसा पोस्टर है जिसे देख कर हर कोई डर जायेगा।
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने गुरु का किरदार निभाया है। धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा सोशल मीडिया पर खूब जमकर पोस्टर्स को रिलीज किया जा रहा है  निर्माता ने अभिनेता का लुक जारी करते हुए लिखा, 'गुरू है गंगा ज्ञान की । काटे भाव का पाश, गुरू उठा ले अस्त्र जब । करे पाप का नाश'.....एक ऐसी रोशनी जिसमें है...अंधेरे को हराने की शक्ति।"
कैसा है नागार्जुन का कैरेक्टर जानिए?
ऊपर दिए गए पोस्टर में, नागार्जुन घायल है जो हवा में अपनी मुट्ठी बांधे हुए है तथा गुस्से में लाल नजर आ रहे हैं। वह उस शक्ति का पदर्शन कर  रहे हैं जो उनके पास है। अभिनेता इस फिल्म में अनीश नाम से भूमिका निभा रहे हैं जो नंदी अस्त्र की शक्ति या 1000 नंदियों की शक्ति अपने पास रखता है। पौराणिक कथाओं के अनुसार, नंदी एक बैल होती है, जो शिव भगवान का वाहन है।
टीजर में ऐसा था अन्य कलाकारों का लुक
हाल ही में अयान मुखर्जी ने अपनी साई-फाई फिल्म ब्रह्मास्त्र का टीजर जारी किया है। टीजर में मौनी और रणबीर के बीच प्यार सा होता दिख रहा है। मौनी राय का अंदाज भी काफी प्यारा लग रहा है। रणबीर कपूर खून से लथपथ नजर आ रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट काफी सहमी सी लग रही हैं।

यह मूवी कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है जैसे हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म का जादू साउथ दर्शकों के बीच बनाए रखने के लिए निर्माता हर वो चीज कर रहे हैं, जो फिल्म की सफलता के लिए जरूरी है। यही कारण है कि फिल्म में तेलुगू अभिनेता नागार्जुन को बतौर नंदी कास्ट किया गया है। वहीं तेलुगू सिनेमा के मशहूर निर्देशक एस एस राजामौली और धनुष इस फिल्म को चार भाषाओं में रिलीज होगी। 

यह मूवी कब होगी रिलीज?
सूत्रों से हमे पता चला है कि ब्रह्मास्त्र मूवी 9 सितम्बर 2022 को रिलीज होगी जो bollywood movie को बचा पाएगी ऐसा प्रतीत होता है क्योंकि साउथ इंडियन मूवीज के आगे बॉलीवुड मूवी अब टिक नही पाती है तो इस मूवी का टीजर देखने के बाद ऐसा लगता है कि यह मूवी बॉलीवुड मूवी को बताचा पाएगी
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url