WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

मिथुन चक्रवर्ती : शादीशुदा होने के बावजूद मिथुन को हुआ था श्रीदेवी से प्यार, इस बात का पता चलते ही पत्नी ने उठाया चौंकाने वाला कदम!

 

मिथुन चक्रवर्ती : शादीशुदा होने के बावजूद मिथुन को हुआ था श्रीदेवी से प्यार, इस बात का पता चलते ही पत्नी ने उठाया चौंकाने वाला कदम!

मिथुन चक्रवर्ती श्रीदेवी अफेयर: बॉलीवुड के दिग्गज सितारों में से एक मिथुन चक्रवर्ती, जिन्हें लोग प्यार से 'मिथुन दा' के नाम से बुलाते हैं, न केवल अपनी फिल्मों के कारण बल्कि निजी जीवन के कारण भी चर्चा में रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक समय ऐसा भी था जब मिथुन दा का नाम अपने जमाने की कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता देखा जाता था. इनमें श्रीदेवी, रंजीता, योगिता बाली और सारिका शामिल हैं। हालांकि बाद में मिथुन दा ने एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिथुन दा को शादीशुदा होने के बावजूद अपने जमाने की एक बेहद मशहूर एक्ट्रेस से प्यार हो गया.

यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि श्रीदेवी थीं। खबरों के मुताबिक मिथुन दा और श्रीदेवी ने भी गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। हालांकि इस बात का किसी को पता नहीं चला और पूरे तीन साल तक उनका रिश्ता ऐसे ही चला। फिर एक दिन मिथुन दा की पत्नी योगिता बाली को इस रिश्ते के बारे में पता चला और घर में भूचाल आ गया।

खबरों के मुताबिक मिथुन की बेवफाई से योगिता इतनी दुखी हुईं कि उन्होंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की. हालांकि घर में हंगामे का असर यह हुआ कि मिथुन दा ने श्रीदेवी का साथ छोड़ दिया।

आपको बता दें कि इसके बाद श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी कर ली। बोनी पहले से शादीशुदा थे लेकिन इस बार श्रीदेवी बोनी के बच्चे की मां बनी थीं। कहा जाता है कि बोनी कपूर की पत्नी मोना शौरी को इस बारे में जानकर गहरा धक्का लगा था। वहीं बोनी कपूर से शादी करने के बाद श्रीदेवी को 'होम ब्रेकर' भी कहा जाने लगा।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url