WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

WWE के बड़े इवेंट में रोमन रेंस ने जीता दिल, दो साल के बच्चे के साथ फनी वीडियो वायरल

 

WWE के बड़े इवेंट में रोमन रेंस ने जीता दिल, दो साल के बच्चे के साथ फनी वीडियो वायरल

निर्विवाद रूप से WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस टीवी पर हमेशा से ही किरदार में रहे हैं। वह आदिवासी मुखिया हैं और उनके द ब्लडलाइन गुट को वर्तमान में भीड़ द्वारा नापसंद किया जा रहा है, लेकिन वह चाहते हैं कि हर कोई उन्हें आदिवासी प्रमुख के रूप में पहचानें।

लेकिन अब सिर्फ एक 2 साल के बच्चे ने जो WWE इवेंट के दौरान रिंगसाइड में मौजूद था, उसका मजाक उड़ाया है। टीवी पर काफी सख्त दिखने वाले रोमन असल जिंदगी में काफी विनम्र इंसान हैं और उन्हें पहले भी कई बार कैरेक्टर से बाहर आते देखा जा चुका है और साथ ही कहा था कि वह भविष्य में WWE लाइव इवेंट्स में परफॉर्म करेंगे। ऐसा न करें

इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवा फैन ने रोमन रेंस को देखकर ठहाके लगाए। आदिवासी मुखिया ने पहले तो इस पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन वह तुरंत पीछे मुड़े और बच्चे को खतरनाक नज़र से देखने लगे।

वहीं, बाद में अपने मैच में उन्होंने 2 साल के बच्चे को देखते हुए ऐसा ही पाउट किया। आपको बता दें कि रेंस 5 बच्चों के पिता भी हैं इसलिए छोटे-छोटे फैन्स को खुश करना बखूबी जानते हैं।

रोमन रेंस WWE में ऑफ-टीवी प्रशंसकों से मिलते रहते हैं

रोमन रेंस पहले भी ऑफ-टीवी प्रशंसकों के साथ दिलचस्प सेगमेंट का हिस्सा रहे हैं। एक समय पर, रोमन रेंस एक मैच लड़ रहे थे, जब उन्होंने रिंगसाइड में एक छोटे से ट्राइबल चीफ फैन को देखा। उस दौरान रेंस कई बार रिंगसाइड गए और उस फैन से बात की जो उन्हें बता रहा था कि रेंस को मैच में क्या करना चाहिए।

उस फैन का नाम जारियस रॉबर्टसन है, जो न सिर्फ रोमन रेंस बल्कि WWE हॉल ऑफ फेमर के भी बहुत बड़े फैन हैं। उनकी अब तक 2 लीवर ट्रांसप्लांट सर्जरी हो चुकी हैं और वे बिलीरी एट्रेसिया नामक एक बहुत ही दुर्लभ लीवर रोग से जूझ रहे हैं।

डब्ल्यूडब्ल्यूई और कुश्ती के बारे में सभी बड़ी खबरें, साथ ही अपडेट, लाइव परिणाम, हमारे फेसबुक पेज पर प्राप्त करें।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url