WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

OPPO लॉन्च करने जा रहा दिल खुश कर देने वाला Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए धाकड़ फीचर्स


OPPO 23 मई को Oppo Reno8 Series लॉन्च करने जा रहा है. Oppo Reno8 Series में तीन वेरिएंट OPPO Reno8, Reno8 Pro और Reno8 SE पेश होने की उम्मीद है. फोन्स के फीचर्स सामने आ गए हैं

OPPO अपने फ्लैगशिप ओप्पो रेनो 8 सीरीज (Oppo Reno8 Series) के स्मार्टफोन पेश करने के लिए कमर कस रही है. डिवाइस कुछ समय के लिए अफवाहों में रहे हैं और आखिरकार लॉन्च डेट सामने आ गई है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि ओप्पो रेनो 8 सीरीज (Oppo Reno8 Series) 23 मई को चीन में लॉन्च होगी. Oppo Reno8 Series में तीन वेरिएंट होने की उम्मीद है - ओप्पो रेनो 8, रेनो 8 प्रो और रेनो 8 एसई (OPPO Reno8, Reno8 Pro and Reno8 SE). हम ओप्पो रेनो 8 सीरीज में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट को भी देख सकते हैं जिसे क्वालकॉम 20 मई को घोषित करेगा.

Oppo Reno 8 Specifications

OPPO Reno 8 में 6.62-इंच का फुल HD+ E4 OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा. डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा. यह 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करेगा. यह तीन रंगों में उपलब्ध होगा - थोड़ा नशे में, एनकाउंटर ब्लू और नाइट टूर ब्लैक.

Oppo Reno 8 Pro Specifications

Oppo Reno 8 Pro में 6.7 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8100-मैक्स प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करेगा. यह तीन रंग विकल्पों में लॉन्च होने की उम्मीद है - जिओयाओ ग्रीन, रोमिंग ग्रे और डार्क ब्लैक.

Oppo Reno 8 SE Specifications

Reno 8 SE में 6.43 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले होगा लेकिन इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट है. इसे मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित कहा जाता है और यह 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी द्वारा संचालित होता है. इसे तीन रंगों में पेश किया जाएगा - थोड़ा ड्रंक, क्लियर स्काई ब्लू और नाइट टूर ब्लैक.

तीनों स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप और 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर होने की उम्मीद है. डिवाइस टॉप पर कंपनी के अपने ColorOS कस्टम यूजर इंटरफेस के साथ Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url