राजस्थान VDO परीक्षा परिणाम जारी, यहाँ डाउनलोड करें

RSMSSB राजस्थान VDO परिणाम 2022: राजस्थान VDO परीक्षा परिणाम जारी, यहाँ डाउनलोड करें

राजस्थान VDO परीक्षा परिणाम जारी, यहाँ डाउनलोड करें

RSMSSB राजस्थान VDO परिणाम 2022 @ rsmssb.rajasthan.gov.in: राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी 2021 परीक्षा के लिए प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम उम्मीदवारों के लिए आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है। उम्मीदवार जारी मेरिट सूची में अपना रोल नंबर देख सकते हैं।

RSMSSB राजस्थान VDO परिणाम 2022 @ rsmssb.rajasthan.gov.in: 

राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड RSMSSB ने राजस्थान VDO 2021 परिणाम घोषित कर दिया है। ग्राम विकास अधिकारी 2021 परीक्षा के लिए प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम उम्मीदवारों के लिए आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है। उम्मीदवार जारी मेरिट सूची में अपना रोल नंबर देख सकते हैं।

राजस्थान वीडीओ 2021 परीक्षा का परिणाम 12 अप्रैल, 2022 को घोषित किया गया था। 1.75 लाख उम्मीदवार जो आरएसएमएसएसबी वीडीओ 2021 प्रारंभिक परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे योग्य थे जो अब मुख्य परीक्षा में उपस्थित होने के योग्य हैं। उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन करके अपना परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

RSMSSB VDO परिणाम 2021: यहाँ डाउनलोड करें

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं।

चरण 2: होमपेज पर प्रदर्शित परिणाम टैब पर क्लिक करें।

चरण 3: अब 'ग्राम विकास अधिकारी 2021 परिणाम' लिंक पर क्लिक करें।

चरण 4: जारी मेरिट सूची में अपना रोल नंबर जांचें और परिणाम डाउनलोड करें।

चरण 5: भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट भी लें।

योग्य उम्मीदवार अब RSMSSB VDO 2021 मेन्स परीक्षा के लिए उपस्थित हो सकते हैं। मेन्स परीक्षा की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी। राजस्थान वीडीओ 2021 भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा 27 और 28 दिसंबर, 2021 को आयोजित की गई थी। इस भर्ती के माध्यम से ग्राम विकास अधिकारियों के 3896 रिक्त पदों को भरा जाना है। चयन प्रीलिम्स परीक्षा और मेन्स परीक्षा के परिणाम के आधार पर किया जाएगा।

अभी रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Post a Comment

और नया पुराने