अब एयरटेल पोस्टपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स का आनंद लें! सदस्यता कैसे सक्रिय करें

अब एयरटेल पोस्टपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स का आनंद लें! सदस्यता कैसे सक्रिय करें

नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि जिन ग्राहकों ने एयरटेल के 1,199 रुपये और 1,599 रुपये के एयरटेल पोस्टपेड फैमिली प्लान को चुना है, उन्हें कंपनी की स्ट्रीमिंग सेवाओं का एक्सेस दिया जाएगा।

अब एयरटेल पोस्टपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स का आनंद लें! सदस्यता कैसे सक्रिय करें

अब आप अपने एयरटेल पोस्टपेड फैमिली प्लान के साथ नेटफ्लिक्स के मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। कंपनी ने घोषणा की है कि उसकी स्ट्रीमिंग सेवाएं अब एयरटेल के दो पोस्टपेड प्लान में लॉन्च की जा रही हैं। इसके जरिए नेटफ्लिक्स ज्यादा से ज्यादा यूजर्स तक अपनी पहुंच बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। जिन ग्राहकों ने अपने एयरटेल प्लान को पोस्टपेड में अपग्रेड किया है, वे नेटफ्लिक्स के बेसिक और स्टैंडर्ड सब्सक्रिप्शन के बीच चयन कर सकेंगे। इसके साथ ही नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज जैसे द फेम गेम, स्पेस फोर्स, स्क्विड गेम, मनी हीस्ट, इनवेंटिंग अन्ना आदि का एक्सेस भी दिया जाएगा। इसके अलावा आप स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर डोन्ट लुक अप, द एडम प्रोजेक्ट और 83 जैसी फिल्में भी देख पाएंगे।

नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि जिन ग्राहकों ने एयरटेल के 1,199 रुपये और 1,599 रुपये के एयरटेल पोस्टपेड फैमिली प्लान को चुना है, उन्हें कंपनी की स्ट्रीमिंग सेवाओं का एक्सेस दिया जाएगा। इसमें जिन ग्राहकों ने 1,199 रुपये का एयरटेल इनफिनिटी फैमिली प्लान 1199 लिया है, उन्हें नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान का एक्सेस मिलेगा। इसके साथ ही दो ऐड-ऑन पैकेज भी मिलेंगे जिसमें हर महीने 150 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा, साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। इस बीच, जिन ग्राहकों ने एयरटेल इनफिनिटी फैमिली प्लान 1599 लिया है, जिसकी कीमत 1,599 रुपये है, उन्हें नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड प्लान का एक्सेस दिया जाएगा। इसमें तीन फैमिली ऐड-ऑन भी मिलेंगे जिसमें 250 जीबी डेटा हर महीने, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस दिए जाएंगे। दोनों प्लान के साथ एक साल का Amazon Prime Video सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

एयरटेल पोस्टपेड फैमिली प्लान पर स्विच करने के बाद, ग्राहक को अपने नेटफ्लिक्स एक्सेस का दावा करना होगा, जो प्लान के साथ शामिल है। हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप एयरटेल पोस्टपेड फैमिली प्लान के साथ अपने नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

एयरटेल थैंक्स ऐप का उपयोग करके एयरटेल पोस्टपेड प्लान पर नेटफ्लिक्स कैसे सक्रिय करें

  • एयरटेल की वेबसाइट पर जाएं, या एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाएं और एयरटेल नेटफ्लिक्स बंडल प्लान में अपग्रेड करें।
  • इसके बाद एयरटेल थैंक्स ऐप खोलें और डिस्कवर थैंक्स बेनिफिट पेज पर जाएं।
  • अब एन्जॉय योर रिवार्ड्स सेक्शन में, नेटफ्लिक्स सेक्शन तक स्क्रॉल करें।
  • यहां क्लेम पर टैप करें, फिर प्रोसीड पर टैप करें और एक्टिवेशन को पूरा करने के लिए नेटफ्लिक्स की वेबसाइट पर जाएं।

एसएमएस के जरिए एयरटेल पोस्टपेड प्लान पर नेटफ्लिक्स कैसे एक्टिवेट करें

  • एयरटेल की वेबसाइट या एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाएं और एयरटेल नेटफ्लिक्स बंडल प्लान में अपग्रेड करें।
  • सक्रियण लिंक के साथ आपके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एक एसएमएस भेजा जाएगा, इसे जांचें।
  • अब उस लिंक पर टैप करें और एक्टिवेशन को पूरा करने के लिए नेटफ्लिक्स की वेबसाइट पर जाएं।

Post a Comment

और नया पुराने