बैंक ऑफ बड़ौदा में ऑफिसर्स के पदों पर भर्तियां

बैंक ऑफ बड़ौदा में ऑफिसर्स के पदों पर भर्तियां 25 से 40 साल तक के ग्रेजुएट 26 अप्रैल तक कर सकेंगे आवेदन, 1.50 लाख सैलरी

बैंक ऑफ बड़ौदा में ऑफिसर्स के पदों पर भर्तियां


बैंकिंग क्षेत्र में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने 100 पदों पर अधिकारियों की भर्ती जारी की है। इसके तहत कृषि विपणन अधिकारी (एएमओ) और सहायक उपाध्यक्ष की भर्ती की जाएगी।

इसके लिए 25 से 40 वर्ष आयु वर्ग के स्नातक उम्मीदवार 26 अप्रैल तक बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे. उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

100 पदों में से 47 कृषि विपणन अधिकारी (एएमओ) के लिए और 53 सहायक उपाध्यक्ष (एवीपी) के लिए हैं। इनमें जयपुर, अहमदाबाद, बड़ौदा, बेंगलुरु, चंडीगढ़, चेन्नई, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, नई दिल्ली और पुणे में चयन के बाद सहायक उपाध्यक्ष के लिए उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी, जबकि कृषि विपणन अधिकारी के लिए उम्मीदवारों को पटना, चेन्नई में तैनात किया जाएगा. पोस्टिंग मेंगलुरु, नई दिल्ली, राजकोट, चंडीगढ़, एर्नाकुलम, कोलकाता, मेरठ और अहमदाबाद में दी जाएगी।

आयु सीमा

कृषि विपणन अधिकारी (एएमओ) और सहायक उपाध्यक्ष (एवीपी) के पदों की भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा न्यूनतम 26 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए।

शैक्षिक योग्यता

सहायक उपाध्यक्ष के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। कृषि विपणन अधिकारी के लिए कृषि/बागवानी/पशुपालन/पशु चिकित्सा विज्ञान/डेयरी विज्ञान/मत्स्य विज्ञान/मत्स्य पालन में स्नातक की मांग की गई है।

वेतन

भर्ती प्रक्रिया में चयन के बाद उम्मीदवारों को हर महीने 1 लाख 25 हजार रुपये से लेकर 1 लाख 50 हजार रुपये तक वेतन दिया जाएगा.

आवेदन शुल्क

भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 600 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के लोगों और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपये फीस देनी होगी.

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन भर्ती प्रक्रिया में दस्तावेज सत्यापन के साथ साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें

  • उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट www.bankofbaroda.co.in पर क्लिक करें।
  • अब होम पेज पर दिख रहे करियर पेज पर क्लिक करें और करेंट अपॉर्चुनिटीज वाले सेक्शन में जाएं।
  • संबंधित भर्ती के लिंक पर क्लिक करें और मांगी जा रही जानकारी दर्ज करके आवेदन पत्र भरें।
  • आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • आवेदन पत्र डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसका प्रिंट आउट लें।

Post a Comment

और नया पुराने