गवर्नमेंट कॉलेज में 339 पोस्ट, 2 लाख तक सैलरी, जल्दी करें

गवर्नमेंट कॉलेज में 339 पोस्ट, 2 लाख तक सैलरी, जल्दी करें

सरकारी क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर आया है। उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड यानी यूकेएमएसएसबी ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। असिस्टेंट प्रोफेसर के ये पद कई विषयों से संबंधित हैं।


उम्मीदवार 25 अप्रैल से पहले आधिकारिक वेबसाइट ukmssb.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.


सरकारी मेडिकल कॉलेज में रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरने के लिए यूकेएमएसएसबी ने यह प्रक्रिया शुरू की है. बता दें कि उत्तराखंड सरकार के अंतर्गत आने वाले मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के करीब 339 रिक्तियां हैं।


यह होनी चाहिए शिक्षा योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवार के पास एनएमसी-टीईक्यू नियम- 22 फरवरी 2022 को बनाए गए विनियम के अनुसार चिकित्सा संस्थानों में शिक्षकों के लिए पात्रता होनी चाहिए। उम्मीदवार को कम से कम 2 साल के लिए प्रादेशिक सेना में सेवा करनी चाहिए और ' एनसीसी का बी' सर्टिफिकेट।

जानिए क्या है उम्र सीमा

असिस्टेंट प्रोफेसर के इन रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु 30 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु की गणना 1 जुलाई 2021 के आधार पर की जाएगी।

चयन प्रक्रिया

जहां तक ​​चयन का सवाल है, योग्य उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। इंटरव्यू इस साल जून-जुलाई में होंगे। इसकी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर दी जाएगी। उम्मीदवार को एडमिट कार्ड जारी कर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.


आधिकारिक अधिसूचना के लिए यहां क्लिक करें


यहां आवेदन करें यहां क्लिक करें

Post a Comment

और नया पुराने