पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाना पड़ा महंगा, पति ने दर्ज कराई पत्नी के खिलाफ FIR

टी-20 विश्व कप के मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। पाकिस्तान की जीत से पड़ीसो मुल्क तो खुश था ही लेकिन भारत के भी कई जगहों में इस जीत का जश्न काफी जोरो-शोरों से मनाया गया। जश्न मनाने पर कई लोगों पर FIR भी दर्ज किया गया। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर से आया है जहां एक महिला ने पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया और खुशी से पटाखे भी फोड़े। साथ ही भारतीय खिलाड़ियों का मजाक भी उड़ाते हुए अपने व्हॉट्स ऐप में स्टेट्स भी अपडेट किया। जब यह बात उसके पति को पता चली तो उसने अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। रामपुर केअजीम नगर के रहने वाले इशान मियां दिल्ली में रहते हैं वहीं उनकी पत्नी राबिया शम्सी मायके रहती हैं
 मैच में भारत की करारी हार के बाद जहां ईशान मायुस थे वहीं उनकी पत्नी राबिया पाकिस्तान की जीत का जश्न मना रही थी। पत्नी ने व्हाट्सऐप पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टीकर लगाया और पटाखे फोड़े और भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ गलत पोस्ट की। जब पति ने अपनी पत्नी का यह स्टेटस देखा तो वह बहुत हैरान हो गया। उसने तुरंत उस स्टेटस का स्क्रीन शॉट लिया औऱ पुलिस में शिकायत दर्ज किया। ईशान ने पुलिस को बताया कि, पत्नी राबिया की भाभी पाकिस्तान की रहने वाली है और उन्होनें भारत की हार पर जश्न मनाया था। ईशान ने कहा कि, भारत के खिलाफ ऐसे जश्न मनाते देख उन्हें एहसास हुआ कि उनकी पत्नी भारत से नफरत करती है।
पत्नी ने दी सफाई
पत्नी राबिया ने अपनी सफाई में कहा कि, उनके फोन पर स्टेटस किसी बच्चे ने लगाया है। राबिया का कहना है कि, शादी के चार महीने बाद ही वह मायके आ गई थी क्योंकि उनका पति ईशान उसे मारता-पीटता है। राबिया ने कहा कि, पति यह स्क्रीनशॉट लेकर विवाद खड़ा कर रहे हैं।पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post