राजस्थान में दो अलग-अलग सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत, पांच अन्य घायल

जैसलमेर/जयपुर। राजस्थान के जैसलमेर और चित्तौड़गढ़ जिलों में रविवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गये। जैसलमेर के रामगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक तेज गति कार अनियंत्रित होकर पलट गई और खड्डे मे जा गिरी, जिससे कार में सवार तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस उपनिरीक्षक जेठाराम ने बताया कि कार में सवार पांच लोग जैसलमेर से दर्शन के लिये तनोट माता के मंदिर जा रहे थे। मार्ग में कार अनियंत्रित होकर सड़क से 150 फीट नीचे खड्डे में जा गिरी जिससे पांचों को सिर में गंभीर चोटें आईं, जिससे उनकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान श्रीगंगानगर निवासी अर्जित उर्फ मनीष (24), अंदू (24), वर्षिका (26), विशाल (32), रिंकू (28) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये रामगढ़ अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है और उनके पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं, चित्तौड़गढ जिले के बस्सी थाना क्षेत्र में रविवार शाम को एक अन्य सड़क हादसे में सामान से लदा ट्रक सड़क किनारे खड्डे में जा गिरा जिससे ट्रक में सवार नौ लोगों में से चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गये। थानाधिकारी गणपत सिंह ने बताया कि ट्रक में सवार नौ लोगों में से पांच लोग ट्रक की केबिन के अंदर थे और चार लोग ट्रक पर लदे सामान के ऊपर बैठे थे।

चालक का वाहन से नियंत्रण खो जाने की वजह से ट्रक पलट गया और एक खड्डे में जा गिरा। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान बिहार निवासी इकबाल (42), संजय (42) और रामानंद (42) और ट्रक क्लीनर सत्यनारायरण (40) के रूप में की गई है। घायल ट्रक चालक और चार अन्य मजूदरों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post