बॉलीवुड ड्रग रैकेट, सामीर वानखेड़े नहीं करेंगे आर्यन मामले की जांच

आर्यन ड्रग केस में एक बड़ा बदलाव सामने आया है । इस  मामले की जांच अब एनसीबी  के अधिकारी समीर वानखेड़े नहीं करेंगे। आर्यन सहित कुल 6 केसों की जांच से सामीर वानखेड़े को हटाया गया है। नवाब मलिक के दामाद से जुड़े केस की जांच को भी सामीर वानखेड़े के हाथ से ले  लिया गया है। एनसीबी के साउथ-वेस्टर्न रीजन के डेप्युटी डीजी मुथा अशोक जैन ने कहा है कि आर्यन सहित कुल 6 केसों की जांच अब दिल्ली की टीम करेगी।  गौरतलब है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही निशाने पर रहे वानखेड़े पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने वसूली सहित कई आरोप लगाए थे। शनिवार को एनसीबी की एक टीम सभी 6 मामलों की जांच अपने हाथ में लेने के लिए मुंबई पहुंचेगी।

वानखेड़े को केस से हटाए जाने पर क्या बोले नवाब मालिक

एनसीबी के फैसले का स्वागत करते हुए नवाब मलिक ने ट्विटर पर लिखा, ''समीर वानखेड़े से आर्यन खान केस सहित 5 केस वापस ले लिए गए हैं। ऐसे 26 केस हैं, जिनमें जाच की जरूरत है। यह तो सिर्फ शुरुआत है। इस सिस्टम को साफ करने के लिए अभी बहुत कुछ करने की जरूरत है और हम यह करेंगे।'' आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही नवाब मलिक वानखेड़े पर हमलावर रहे हैं।
 
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि वानखेड़े मुस्लिम हैं, लेकिन उन्होंने फर्जी सर्टिफिकेट बनाकर रिजर्वेशन के दम पर नौकरी हासिल की है। मलिक यह भी कह चुके हैं कि एक साल के भीतर वानखेड़े की नौकरी चली जाएगी और वह जेल में होंगे।

वानखेड़े ने भी रखा अपना पक्ष

आर्यन खान केस से हटाए जाने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए समीर वानखेड़े ने एएनआई से कहा, ''मुझे जांच से हटाया नहीं गया है। कोर्ट में मैंने रिट पिटिशन दिया था कि मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराई जाए। इसलिए आर्यन केस और समीर खान (नवाब मलिक के दामाद) केस की जांच अब दिल्ली एनसीबी की एसआईटी करेगी। यह दिल्ली और मुंबई एनसीबी टीम के बीच समन्वय है।


बॉलीवुड ड्रग रैकेट, सामीर वानखेड़े नहीं करेंगे आर्यन मामले की जांच
आर्यन ड्रग केस में एक बड़ा बदलाव सामने आया है । इस  मामले की जांच अब एनसीबी  के अधिकारी समीर वानखेड़े नहीं करेंगे। आर्यन सहित कुल 6 केसों की जांच से सामीर वानखेड़े को हटाया गया है। नवाब मलिक के दामाद से जुड़े केस की जांच को भी सामीर वानखेड़े के हाथ से ले  लिया गया है। एनसीबी के साउथ-वेस्टर्न रीजन के डेप्युटी डीजी मुथा अशोक जैन ने कहा है कि आर्यन सहित कुल 6 केसों की जांच अब दिल्ली की टीम करेगी।  गौरतलब है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही निशाने पर रहे वानखेड़े पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने वसूली सहित कई आरोप लगाए थे। शनिवार को एनसीबी की एक टीम सभी 6 मामलों की जांच अपने हाथ में लेने के लिए मुंबई पहुंचेगी

Post a Comment

Previous Post Next Post